उत्तराखंड: शिक्षा मंत्री के बेटे सहित दो की सड़क हादसे में मौत

By: Dilip Kumar
6/26/2019 1:34:45 PM
नई दिल्ली

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह 24 साल के थे। वहीं इस हादसे में उनके एक साथी की भी मौत हो गई और एक अन्य कोमा में है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात वह अपने साथी मुन्ना गिरी के साथ किसी वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गोरखपुर जा रहे थे। गाड़ी अंकुर ही चला रहे थे। नेशनल हाईवे 24 पर ट्रक व वरना गाड़ी में जोरदार भिंडत हुई। हादसा फरीदपुर थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ। इस भीषण हादसे में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई है। अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज (ऊधमसिंह नगर) लाया गया है। जहां श्रद्धांजलि देने वाले लोग पहुंचने लगे हैं। मृतक अंकुर अविवाहित थे। उनकी मौत के बाद घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया।  इधर, बेटे की मौत की सूचना के बाद मंत्री अरविंद पांडेय भी गूलरभोज के लिए रवाना हो गए और सुबह करीब 10 बजे अपने आवास पहुंचे। उनके बड़े बेटे अतुल पांडेय भी आवास पर पहुंच गए हैं।

सूचना मिलने के बाद तड़के से ही शोक जताने के लिए आवास पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। बताया गया कि अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर आज सुबह 11 से 12 बजे के बीच की जाएगी। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सीधे शमशान घाट पर ही पहुचेंगे। सीएम हेलीकॉप्टर से 11 बजे देहरादून से गूलरभोज के लिए रवाना होंगे।


comments