कार्तिक आर्यन के साथ बनेगी जाह्नवी कपूर की जोड़ी

By: Dilip Kumar
6/27/2019 1:21:28 PM
नई दिल्ली

करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' का ऐलान आखिरकार कर ही दिया है। इस फिल्म के बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी कर बता दिया है कि फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस कौन होने वाले है। इस फिल्म को लेकर फैंस में पहले से ही काफी क्रेज था। अब ये क्रेज ये जानकर और बढ़ जाने वाला है कि फिल्म की लीड स्टारकास्ट कौन-कौन होने वाली है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन को जहां लीड स्टार के तौर पर कास्ट किया गया हैं तो उनके अगेन्स्ट इस बार जोड़ी बनेगी जान्हवी कपूर की। इसी के साथ जान्हवी कपूर ने एक और धर्मा प्रोडक्शन की बड़ी फिल्म हथिया ली है। इस फिल्म के अलावा जान्हवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'तख्त' में भी अहम किरदार में दिखने वाली है।

वहीं, कार्तिक आर्यन की पहली बार धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में एंट्री हुई है। वो साल 2018 में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के साथ नेशनल क्रश बन चुके थे। इस वक्त कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं। वहीं, उनके हाथ भूषण कुमार के प्रोडक्शन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' भी है। ये फिल्म भी अभी शूटिंग फेज में है।


comments