'प्यार कभी नफरत में नहीं बदल सकता'

By: Dilip Kumar
7/5/2019 5:26:33 PM
नई दिल्ली

एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्मों के अलावा ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ रिश्तों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋतिक और सुजैन ने भले ही एक-दूसरे से तलाक ले लिया हो लेकिन ये दोनों अब भी साथ में समय बिताते नजर आते हैं।

इस बीच ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को लेकर बड़ी बात बोली है। GQ मैजगीन को दिए अपने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने अपनी निजी जिंदगी और फिल्म सुपर 30 को लेकर ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान उन्होंने सुजैन खान पर बात करते हुए कहा कि उनका और सुजैन का रिश्ता बेहद खूबसूरत है।  अपनी बात को विस्तार में बताते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि,'मेरा, सुजैन का रिश्ता एक-दूसरे और हमारे बच्चों के लिए बहुत ही प्यारा है। हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं।

ये एक अच्छी सोच को दर्शाता है। एक चीज हम सभी को हमेशा ध्यान रखनी चाहिए कि प्यार कभी नफरत में नहीं बदल सकता और अगर जहां नफरत है तो मान लो कि प्यार था ही नहीं।' इसके अलावा ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 को लेकर भी बातें कीं। इस फिल्म में ऋतिक बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार कर रहे हैं। आनंद कुमार गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिला दिलाने के लिए कोचिंग देते हैं। ऋतिक रोशन के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


comments