जैकलीन ने खुद के कैमरे से दिखाई अपनी जिंदगी

By: Dilip Kumar
7/23/2019 9:22:12 PM
नई दिल्ली

कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट ने अपना यूट्यूब चैनल 'Aliabe' लॉन्च किया था। अब जैकलीन फर्नांडिस ने भी उन्हीं की राह पर चलते हुए अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। पहले वीडियो में उन्होंने खुद के कैमरे से अपनी दुनिया दिखाई, इसमें उन्होंने फैमिली वीडियो से लेकर, मॉडलिंग डेज, बॉलीवुड ऑडिशन और स्टार बनने तक के सफर को दिखाया। ये पहली बार था जब एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को इस तरह से साझा कर रहीं थीं इसलिए उन्होंने अपने पहले वीडियो का नाम द न्यू बिगनिंग दिया था।

जैकलीन अपने वीडियोज के जरिए फैंस से अपने जिंदगी से जुड़ी खास चीजों को भी साझा करेंगी। वो अपने स्ट्रगल के साथ जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। उन्होंने बताया कि सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी। इस चैनल के जरिए एक्ट्रेस अपने स्ट्रगल की कहानी भी साझा करेंगी। साथ उन लोगों को खास टिप्स देंगी जो बॉलीवुड में जगह बनाना चाहते हैं। इसके अलावा वो अपने ब्यूटी सीक्रेट्स, फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैंस के साथ शेयर करेंगी। वो एक हफ्ते या 10 दिन के अंतराल में एक वीडियो अपलोड करेंगी।

आलिया के चैनल की बात करें तो वो अपने चैनल के जरिए अपनी फिल्मों के बिहाइंड द सीन और सेट पर होने वाली चीजों के वीडियोज साझा करती हैं। साथ ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें भी शेयर करती हैं। पहले दिन उन्होंने वीडियो में बताया था कि वो इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी फिटनेस सीक्रेट, अपनी लाइफस्टाइल और कुछ अहम मुद्दों को लेकर भी चर्चा करेंगी। जल्द ही आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्राह्मस्त्र में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे सलमान के साथ इंशाअल्लाह में भी नजर आएंगी।


comments