45 सेकेंड में दिखा एक देश, एक सपना, एक इतिहास...

By: Dilip Kumar
7/9/2019 9:47:25 PM
नई दिल्ली

अक्षय कुमार की देशभक्ति के जज्‍बे से लबरेज एक और फिल्‍म तैयार है. फिल्‍म का नाम 'मिशन मंगल' है. फिल्‍म का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. 45 सेकेंड के इस टीजर को देखकर आपको भी एक भारतीय होने पर गर्व होगा. टीजर में फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के साथ फिल्‍म की थीम को दिखाया गया है. इस फिल्‍म के टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'एक देश, एक सपना, एक इतिहास, एक सच्‍ची कहानी.' मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्‍ट किया है.

फिल्‍म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्‍नू, सोनाक्षी सिन्‍हा, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हारी और नित्‍या मेनन लीड रोल में हैं. फिल्‍म इस साल 15 अगस्‍त के मौके पर रिलीज को तैयार है. टीजर की शुरुआत लास्‍ट मिनट के काउंटडाउन से शुरू होती है. इसके बाद फिल्‍म के किरदारों की झलक नजर आती है. शुरुआत में राकेश धवन (अक्षय कुमार) से होती है. वे एक साइंटिस्‍ट हैं जो अपने पूरी टीम को इंस्‍ट्रक्‍शन देते हैं. टीम में शामिल हैं- तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), परमेश्वर नायडू (शरमन जोशी), नेहा सिद्दकी (कीर्ति कुल्‍हारी) और वर्षा गौड़ा (नित्या मेनन).

यह फिल्‍म देश के मिशन मंगल को पूरा करने की ऐतिहासिक घटना पर आधारित है. अक्षय कुमार ने पोस्‍टर साझा करते हुए लिखा था,' इस स्‍वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान. सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है. मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था. एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें. वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे."


comments