प्रेमी संग फांसी के फंदे पर लटककर प्रेमिका ने दी जान

By: Dilip Kumar
8/19/2019 4:09:08 PM
नई दिल्ली

हम साथ जी नहीं सकते, तो साथ मर तो सकते हैं। यही सोचकर इतना बड़ा कदम उठा लिया लता और उसके प्रेमी अनिल ने, जो एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे। जब लता की शादी कही और तय हो गई, तो दोनों ने फांसी के फंदे पर लटकर अपनी जान दे दी। प्रेमी-प्रेमिका के आत्महत्या की ये घटना अकलपुर के समीप गांव आलमपुर कनेटा नगला खांदा की है, जहां एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत देखने को मिला। सुबह अपने-अपने घर से निकले प्रेमी-प्रेमिका ने गांव में ही एक पेड़ पर फांसी से लटककर मौत को गले लगा लिया। जब गांव वालों ने देखा कि पेड़ पर युवक और युवती के शव लटके हुए हैं, तो वहां काफी भीड़ एकत्रित हो गई। घटना के बारे में पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (नाम काल्पनिक है)

वहीं, पुलिस की मानें तो ये प्रेम प्रसंग का मामला है। लता और उसका प्रेमी अनिल दोनों बेइंतहा एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। लता की शादी कहीं और तय हो गई थी, लेकिन वो अनिल को छोड़ना नहीं चाहती थी, इसलिए उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया और जान दे दी। बनवारी ग्रामीण ने बताया कि इस घटना के बारे में गांवावलों का सुबह पता चला है। पेड़ पर फंदा लगा हुआ था और दोनों लटके हुए थे।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि घटना अकलपुर गांव की है, जहां एक बेरी का बाग है। जहां दो शव मिले हैं। दोनों एक पेड़ से लटके हुए थे। दोनों लड़का-लड़की पास के ही गांव के हैं। इनका आपस में प्रेम प्रसंग था। जिस कारण दोनों ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या की है। इस संबंध में सारी पड़ताल की जा रही है, जो भी इसमें चीजें समाने आएंगी, उस पर कार्रवाई की जाएगी। पहली नजर में ये मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद सारी चीजें साफ हो जाएंगी। लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिस कारण दोनों ने ये कदम उठाया।


comments