सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे पर सर्राफा कारोबारी से लाखों की लूट

By: Dilip Kumar
8/21/2019 2:35:33 AM
नई दिल्ली

सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे पर रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत थुम्मा के पास मंगलवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर सर्राफा कारोबारी से हजारों रुपये समेत लाखों के आभूषण लूट लिए। अपाचे व पल्सर बाइक पर सवार कुल आधा दर्जन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। लूट के दौरान कारोबारी और बदमाशों के बीच छीना-झपटी के दौरान पांच कारतूस समेत एक मैगजीन मौके पर हीं गिर गई। 

पुलिस  घटना स्थल पहुंच मामले की जांच करते हुए लुटेरों की तलाश में छापेमारी में जुट गई है। बताया गया है कि रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गैघट गांव निवासी जगदीश साह की थुम्मा चौक पर कंचन ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान है। वे रोजाना दुकान बंद कर सभी आभूषण लेकर बाइक से घर जाते हैं। अगली सुबह फिर आभूषण लेकर दुकान आते हैं।

शाम करीब आठ बजे कारोबारी अपनी दुकान बंद कर पुत्री कंचन व पुत्र राजा के साथ बाइक से अपने गांव गैघट के लिए चले थे। साथ में दुकान के सारे आभूषण भी थे। इसी बीच थुम्मा गणेश चौक के पास अपराधियों ने ओवरटेक कर कारोबारी की बाइक को घेर लिया। पिस्टल का भय दिखाकर बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश सीतामढ़ी की ओर फरार हो गए। कितने के आभूषण की लूट हुई है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। 


comments