दमदार है 'प से प्यार फ से फरार' का ट्रेलर

By: Dilip Kumar
9/4/2019 10:13:02 PM
नई दिल्ली

फिल्म 'प से प्यार फ से फरार' का ट्रेलर आज बुधवार के दिन रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में जहां जिमी शेरगिल, भावेश कुमार और संजय मिश्रा की दमदार एक्टिंग नजर आ रही है वहीं दो प्यार करने वालों के लिए इस समाज का रवैया आपका दिल पिघला देने के लिए काफी है. ट्रेलर में समाज की एक कड़वी सच्चाई को दिखाया गया है. फिल्म में जिमी शेरगिल, भावेश कुमार, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे जाने माने कलाकारों ने काम किया है. यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर आज कुछ देर पहले ही जी म्यूजिक कंपनी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है.

इस ट्रेलर की बात करें तो यह शुरुआत में मथुरा के गलियारों से शुरू होता है. जहां अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को समाज में किस तरह से सजा दी जाती है, यह दिखाया गया है. इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे अभिनेता भावेश कुमार बड़े ही कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. फिल्म में भावेश एक एथलिट हैं. जिसे किसी और जाति की लड़की से प्यार हो जाता है. इन दोनों की इसी प्यार की लड़ाई में साथ खड़े नजर आते हैं जिमी शेरगिल.

ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म कहानी इस प्यार करने वाले जोड़े के इर्दगिर्द ही घूमने वाली है. एक एथलीट जो दूसरी समाज की लड़की से शादी करता है और उसे यह इतना भारी पड़ जाएगा उसने ये भी सपने में सोचा नहीं होगा. कहना गलत नहीं होगा कि ट्रेलर काफी दमदार है वहीं फिल्म में सभी की एक्टिंग भी पूरी तरह से उत्तर प्रदेश के माहौल में ढली हुई नजर आ रही है.


comments