सीएम मनोहर लाल के नामांकन में पहुंचे योगी, बोले-कांग्रेस के मंच से नहीं लगते भारत माता की जय के नारे

By: Dilip Kumar
10/1/2019 8:02:32 PM
नई दिल्ली

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने करनाल विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस  दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहें। उनके साथ सांसद रतनलाल कटारिया, सांसद संजय भाटिया, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा अंदर पहुंचे। सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय में सीएम मनोहर लाल ने नामांकन पत्र भरा। इससे पहले, दोनों नेता सेक्टर-12 हुडा मैदान में जनसभा को भी संबोधित किया। वहीं, सचिवालय परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के इंतजाम कड़े रहे। नामांकन कार्यालय की तरफ जाने वाले रास्ते पर ग्रिल से अलग रास्ता भी तैयार किया गया था। 

योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने भाषण की शुरूआत भारत माता की जयकारे से की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंच से कभी भी भारत माता की जय और देशभक्ति के नारे नहीं सुनेंगे। क्योंकि कांग्रेस वंशवादी पार्टी है, वहां तो वंशवाद के नारे लगाए जाते रहे हैं। वे अपने वंशों के जयकारे लगाते हैं। कांग्रेस ने तो वंशवाद, परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ावा दिया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में निष्पक्ष भर्ती की हैं। जब हमें यूपी में भर्ती करनी पड़ीं तो पहले टीम को हरियाणा में भेजा था। जब भी मनोहर लाल का नाम आता है तो उनके साथ करनाल का नाम जुड़ा रहता है। इस नाम को जोड़े रखो और मनोहर लाल को कहो आप 89 विधानसभाओं में प्रचार करो, यहां कर हर नागरिक मनोहर बनकर प्रचार-प्रसार करेगा।

रैली को सीएम मनोहर लाल, प्रदेश चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, जिलाअध्यक्ष जगमोहन आनंद ने भी संबोधित किया। सभी ने करनाल के लोगों से खुद को मनोहर लाल मानते हुए चुनाव प्रचार और वोटिंग करने की अपील की। नामांकन के समय ली शपथ नामांकन के समय सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैं मनोहर लाल विधानसभा में एक स्थान को भरने के लिये करनाल से खड़ा हूं।


comments