रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को सरकार ने दी Y+ श्रेणी की सुरक्षा

By: Dilip Kumar
10/3/2019 7:07:57 PM
नई दिल्ली

उत्तर प्रदेश सरकार ने रायबरेली से कांग्रेस की इकलौती विधायक अदिति सिंह की सुरक्षा में बढ़ोतरी की है। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के विशेष सत्र में कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी शामिल होने वाली विधायक अदिति सिंह को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

शासन के निर्देश पर गुरुवार सुबह से ही अदिति सिंह की सुरक्षा में गाड़ी के साथ एक एस्कॉर्ट और दो अतरिक्त गनर तैनात किया गया है। अब उनके हर जगह पर आवागमन के दौरान उनके साथ सुरक्षा स्कोर्ट भी चलेगा। माना जा रहा है कि अदिति सिंह को कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी विशेष सदन सदन में भाग लेने और सत्ता की तरफ से विपक्ष वाला असली साथ देने का ईनाम मिला है। पार्टी से लाइन से अलग हटकर विशेष विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंचीं कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है।

कांग्रेस की तरफ से विधानसभा कार्यवाही में पहुंचीं अदिति सिंह ने चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि प्रदेश में पानी और गरीबी की कई समस्याएं हैं। सफाई और पानी जैसी समस्याओं पर मैंने हमेशा काम किया। प्रदेश के कई जनपदों में आर्सेनिक पानी की समस्या है, जिसके लिए मैं चाहती हूं टंकी लगनी चाहिए।


comments