तेजस्‍वी का बड़ा हमला, कहा: BJP-JDU में चल रही कुत्ता-बिल्ली की लड़ाई

By: Dilip Kumar
10/4/2019 10:01:50 PM
नई दिल्ली

बिहार में बारिश व बाढ़ को लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच तू-तू, मैं-मैं जैसी लड़ाई चल रही है। एक तरफ बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत अन्‍य नेता माेर्चा संभाले हुए हैं तो दूसरी ओर जदयू नेताओं व मंत्रियों की ओर से उनके खिलाफ पलटवार कर रहे हैं। एनडीए नेताओं के बीच हो रही इस लड़ाई पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने हमला किया है तथा इसे कुत्‍ता-बिल्‍ली की लड़ाई कहा है।

तेजस्‍वी यादव ने  सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है- 'BJP-JDU की कुत्ता-बिल्ली वाली लड़ाई में राज्यवासियों का भारी नुकसान हो रहा है। दिनदहाड़े जनादेश की डकैती कर जनभावना का अपमान करने वाले CM बतावें कि क्या इसी दिन के लिए जनादेश का अपमान कर भाजपा संग बिना नीति, सिद्धांत और विचार की अनैतिक सरकार बनाई थी? इससे बिहार को क्या फायदा हुआ?'‬

उन्‍होंने इसी ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार पर सवाल भी दागा है। उन्‍होंने लिखा है- 'प्रतिदिन बिहारवासी आपके अनैतिक कुर्सी प्रेम की सजा भुगत रहे है। अब आप  जनता की अंतरात्मा की आवाज सुनिए।' बता दें कि दो-तीन दिनों से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पटना में बारिश के बाद हुए भीषण जलजमाव और प्रदेश में आई बाढ़ को लेकर लगातार तंज कस रहे हैं। शुक्रवार को तो उन्‍होंने पटना में भीषण जलजमाव के लिए सीएम नीतीश कुमार व डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर सीधा हमला बोल दिया आैर इसके लिए दोनों को जिम्‍मेवार ठहराया।


comments