बोले खट्टर - कांग्रेस का हरियाणा से सफाया हो जाएगा

By: Dilip Kumar
10/5/2019 10:21:34 PM
नई दिल्ली

महाराष्ट्र के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आ गई है. पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. तंवर ने कांग्रेस में गुटबाजी और टिकट बेचने का आरोप लगाया है. तंवर ने भूपिंदर सिंह हुड्डा और गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ लोग हरियाणा को कांग्रेस मुक्त कराने में लगे हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस में मचे घमासान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक-दूसरे पर भरोसा नहीं है. कांग्रेस का हरियाणा से सफाया हो जाएगा.

खट्टर ने कहा कि राज्य कांग्रेस के नेता भगवा पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन वह केवल स्वच्छ छवि वाले लोगों को ही पार्टी में शामिल करेंगे. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होंगे, जिसके परिणाम 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. मुख्यमंत्री खट्टर करनाल विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं.

इस दौरान अपनी पार्टी के टिकट आवंटन पर सवाल उठाने और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के भाजपा के साथ संपर्क स्थापित करने पर खट्टर से सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा, "अशोक तंवर द्वारा लगाए गए आरोप पहली बार नहीं आए हैं. अब जनता और कांग्रेस के नेता यह समझ चुके हैं कि उन्हें इस तरह की पार्टी के साथ नहीं रहना चाहिए."


comments