कोरोना संकट से निपटने के लिए पैरैमिलिट्री फोर्स आई आगे, 116 करोड़ किए दान

By: Dilip Kumar
3/29/2020 6:00:42 PM
नई दिल्ली

कोरोना संकट से मुकाबला करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर सभी अर्धसैनिक बलों के कर्मियों ने PM CARES फंड में अपने एक दिन की वेतन यानी कुल 116 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। जिसपर गृह मंत्री अमित शाह ने सभी का आभार व्यक्त किया है। वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना वायरस (COVID-19) पर सुझाव दिए।

अपने पत्र में राहुल गांधी ने कहा है कि 'हम इस भयंकर चुनौती से लड़ने और उस पर काबू पाने में सरकार के साथ खड़े हैं।'केंद्र सरकार ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे लॉकडाउन के दौरान लोगों को एक शहर से दूसरे शहर में लोगों की आवाजाही पर रोक लगाएं। मजदूरी की सही समय पर भुगतान सहित अपने काम के स्थान पर प्रवासी मजदूरों के लिए सभी व्यवस्थाएं की जानी चाहिए। छात्रों या मजदूरों को घर खाली करने के लिए कहने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) के 979 मामले सामने आए हैं। वहीं 25 लोगों की मौत हो गई। 86 लोग ठीक हो गए हैं।

सभी अर्धसैनिक बलों के कर्मियों ने एक दिन सैलरी की दान

कोरोना संकट से मुकाबला करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर सभी अर्धसैनिक बलों के कर्मियों ने PM CARES फंड में अपने एक दिन के वेतन यानी कुल 116 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। जिसपर गृह मंत्री अमित शाह ने सभी का आभार व्यक्त किया है।


comments