'रामायण' के बाद 'श्रीकृष्णा' की धाकड़ एंट्री

By: Dilip Kumar
5/15/2020 4:07:11 PM

दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धार्मिक कार्यक्रमों को लोगों का प्यार बहुत मिल रहा है. बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. रामायण और महाभारत के बाद टीआरपी की लिस्ट में टीवी सीरियल श्रीकृष्णा ने धाकड़ एंट्री मारी है. सर्वदमन बनर्जी ने इस शो में श्रीकृष्ण और विष्णु की भूमिका निभाई थी. युवा श्रीकृष्ण का रोल स्वप्निल जोशी ने निभाया था. श्री कृष्णा सीरियल भी लोगों का पसंदीदा रहा है.

बार्क की 18वें हफ्ते की टीआरपी में उत्तर रामायण पहले नंबर पर बना हुआ है. दूसरे पायदान पर है श्री कृष्णा. श्रीकृष्णा सीरियल भी रामानंद सागर ने ही बनाया था. इसे 1993 से 1996 के बीच दूरदर्शन पर टेलीकास्ट किया गया था. वहीं, बीआर चोपड़ा इस बार तीसरे नंबर पर खिसक गई है. 17वें हफ्ते में बीआरपी चोपड़ा का ये शो दूसरे नंबर पर काबिज था.

'महाभारत' का आखिरी एपिसोड हाल ही में प्रसारित हुआ हैं. डीडी भारती पर आने वाले इस शो की जगह अब विष्णु पुराण का प्रसारण किया जा रहा है. श्रीकृष्णा के टॉप-5 शोज की लिस्ट में आने से दूसरे सीरियल्स की टीआरपी गिरी है. पिछले हफ्ते तक तीसरे नंबर पर चलने वाला शो बाबा ऐसो वर ढूंढो इस हफ्ते चौथे नंबर पर खिसक गया है. वहीं, इस हफ्ते लोगों का फेवरेट शो महिमा शनिदेव की चौथे नंबर से पांचवें पर खिसक गया है. शो में दया शंकर पांडे ने शनिदेव का रोल प्ले किया हैं.


comments