बिहार में आज मिले 133 नये मरीज, संक्रमितों की संख्या 2870 हुई

By: Dilip Kumar
5/26/2020 2:38:25 PM
नई दिल्ली

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. इस बात की जानकारी बिहार स्वास्थ्य विभाग ने दी. पिछले तीन हफ्तों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 749 हो गयी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.

Image

Image

Image

Image

बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है. बिहार में मंगलवार को कुल 133 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 2870 हो गयी है. बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या ढाई हजार के पार हो गया है.इसके साथ ही पटना में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 212 हो गयी है. इनमें 86 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि दो की मौत हो चुकी है

बिहार में 749 मरीज हुए ठीक

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 749 हो गयी है. वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य के सभी 38 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है.


comments