दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान को समन

By: Dilip Kumar
9/23/2020 6:59:26 PM
नई दिल्ली

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में 'D' मतलब दीपिका पादुकोण है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे।

जया साहा के साथ ड्रग चैट में नाम सामने आने पर एनसीबी ने मधु मंटेना को समन भेजा था। मंगलवार को जया साहा के साथ-साथ एक टैलेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से एजेंसी ने पूछताछ की। एनसीबी ने मंगलवार को टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (केडब्ल्यूएएन) के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इसी कंपनी में काम करती है। एनसीबी ने करिश्मा को भी बुलाया था। उसने अपने वकील के माध्यम से मंगलवार को एनसीबी के सामने उपस्थित रह पाने में असमर्थता जाहिर की, लेकिन सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा मंगलवार को एनसीबी कार्यालय में मौजूद थी। जया एवं श्रुति मोदी से एनसीबी ने सोमवार को भी पूछताछ की थी।

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में इसी सप्ताह अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर एवं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वॉट्सऐप चैट में इनके नाम सामने आए हैं। सूत्रों के अनुसार, करिश्मा प्रकाश से पूछताछ के बाद जरूरत हुई तो दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी समन भेज सकता है।


comments