दीपिका ने सोशल मीडिया पर किए खुद से जुड़े कई खुलासे

By: Dilip Kumar
1/9/2021 8:00:49 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपना हॉलीडे मनाकर वापस आ गई हैं. नए साल पर उन्होंने अपने सारे सोशल मीडिया पोस्ट हटाकर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस एक्टिव हो गई थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने कुछ समय निकालकर अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं, इस दौरान उन्होंने कई सारी बातें बताई हैं.
दीपिका अपने फैंस के साथ जब सवाल-जवाब कर रही थी उस दौरान उन्होंने बतााय कि उन्हें ब्राउनी बेहद पसंद है और वो उसेक बिना नहीं रह सकती हैं. फिर दीपिका ने एक फैन के सवाल के जवाब में अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो साइकिल चला रही हैं,ये सवाल था- आपके कैमरा में पहली तस्वीर.

दीपिका ने आखिरी बार गूगल पर क्या सर्च किया था इसकी भी जानकारी उन्होंने दी है. साथी ह अपने चीट मील के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वो बिरयानी बेहद पंसद करती हैं.

पीकू फिल्म में दीपिका पादुकोण का फेवरेट मोमेंट क्या है, एक्ट्रेस ने इसका जवाब एक तस्वीर से दिया, जिसमें इरफान खान नज़र आ रहे हैं. इरफान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था और हाल ही में उनका जन्मदिन था.

वहीं जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि आखिर उनकी जिंदगी में कौन से लोग खास हैं तो ऐसे में उन्होंने अपने पति रणबीर और बहन अनीशा का नाम लिया है. दीपिका ने दोनों की तस्वीरें शेयर कर कहा कि वो इन दोनों के बिना नहीं रह सकती हैं.

वहीं काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ अपने नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ ही वो प्रभास के साथ एक नए प्रोजक्ट पर काम करने वाली हैं. दीपिका ‘महाभारत’ और ‘पठान’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे सकती हैं.


comments