नए अवतार में दिखे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

By: Dilip Kumar
1/16/2021 7:54:00 PM
नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शनिवार को एक नए अवतार में दिखे. अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में जहां एक ओर उन्होंने सदर अस्पताल में फीता काटकर कोरोना वैक्सीन अभियान की शुरुआत की तो वहीं दूसरी तरफ राम मंदिर निर्माण के लिए बाजारों में घूम-घूम कर चंदा इकट्ठा करते नजर आए. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी घूम-घूमकर 'जय श्रीराम' और 'मंदिर वहीं बनाएंगे' के नारे लगाए. गिरिराज सिंह की इस पहल में सैकड़ों लोग भी उनके साथ रहे.

शनिवार को बेगूसराय में जय श्रीराम के नारों के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा मांगने की शुरुआत की. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जनसहयोग से भगवान राम का भव्य मंदिर निर्माण होने जा रहा है. इसको लेकर गिरिराज सिंह ने शहर के मुख्य बाजार में दुकानदारों से चंदा इकट्ठा करने के कार्यक्रम की शुरुआत की. इसमें उनके साथ बीजेपी के कई नेताओं ने भी बाजार में घूम-घूम कर चंदा जमा किया.

गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुओं के आस्था के प्रतीक राम मंदिर का निर्माण जनसहयोग से किया जाना है इसलिए मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे एक-एक ईंट और एक-एक रूपया का संकल्प लिया गया था जो अब पूरा हो रहा है. राम मंदिर निर्माण में हर किसी की सहभागिता हो इसके लिए चंदा इकट्ठा करने का काम किया जा रहा है.


comments