रणवीर सिंह ने शेयर किया अपनी फिल्म '83' नया पोस्टर, खूब हो रही तारीफ

By: Dilip Kumar
11/30/2021 4:32:49 PM

कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म '83' के पोस्टर और टीजर के बाद फैन्स इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे लेकिन इसी बीच निर्माताओं ने '83' का एक नया पोस्टर उनके साथ किया है. इस नए पोस्टर में रणवीर सिंह उनकी टीम के साथियों के साथ जर्सी पहने जबरदस्त मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म '83' में पंकज त्रिपाठी मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाएंगे. साथ ही एमी विर्क को बलविंदर सिंह संधू के रूप में, साहिल खट्टर को सैयद किरमानी के रूप में और ताहिर भसीन को फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. पर्दे पर कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ कीर्ति आज़ाद, अभिनेता प्रवीण डबास और कई बड़े दिग्गज लोगों ने सरहा रहे है रणवीर की आने वाली फिल्म को

पिछले हफ्ते ही इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसमें कपिल देव के प्रतिष्ठित कैच को दिखाया गया था. इस टीजर में लॉर्ड्स स्टेडियम में 1983 क्रिकेट विश्व कप के दौरान वेस्टइंडीज के विव रिचर्ड्स को आउट करने वाला दृश्य दिखाया गया था. वहीं ये पोस्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शरीर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'जैसे लोग कहते हैं, एक बार सफलता का स्वाद चखें...जुबान को और क्या चाहिए'- कपिल देव, 1983 #83 ट्रेलर के लिए 2 दिन और'.




comments