WSCC के गुड़गांव चैप्टर ने पारंपरिक वैसाखी कार्यक्रम आयोजित किया

By: Dilip Kumar
4/13/2022 12:57:28 AM

नई दिल्ली(बंसी लाल)। वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC), डब्ल्यूएससीसी गुड़गांव चैप्टर ने वैशाखी के अवसर पर रविवार 10 अप्रैल 2022 को होटल 91, हुडा सिटी सेंटर, गुड़गांव में मस्ती भरा पारिवारिक वैसाखी कार्यक्रम आयोजित किया। WSCC पहला, "वर्ल्ड-वाइड हाइब्रिड नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म" है। WSCC उद्यमियों और पेशेवरों के लिए एक गैर-लाभकारी सिख नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है। इस कार्यक्रम में महत्वपूर्ण गणमान्य व्यक्तियों, प्रख्यात व्यक्तियों और डब्ल्यूएससीसी सदस्यों ने भाग लिया। डब्ल्यूएससीसी के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. परमीत सिंह चड्ढा ने अपनी पत्नी जसलीन कौर चड्ढा और संपूर्ण डब्ल्यूएससीसी प्रबंधन और गुड़गांव चैप्टर कोर टीम के साथ इस कार्यक्रम का आयोजन किया। डब्लूएससीसी गुड़गांव चैप्टर कोर टीम में हरमीत सिंह अरोड़ा, जीपी सिंह, डीटी शामिल थे। गुरलीन कौर, सिमरनजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सरबजीत सिंह, अवतार सिंह, सनी सिंह और राजिंदर सिंह। सभी ने व्यक्तिगत रूप से सभी अतिथियों का स्वागत किया।

जब खालसा कॉलेज के भांगड़ा और गिद्दा की मंडली ने मंच पर प्रस्तुति दी तो कार्यक्रम में उत्साह पैदा हो गया। मंच को एक आगामी पंजाबी गायिका और एक YouTuber आरजे कौर द्वारा भी साझा किया गया था। बच्चों और परिवारों ने मंच प्रदर्शन का आनंद लिया। मंच पर बच्चों ने भी अपना हुनर दिखाया। मास्टर राजवीर सिंह अरोड़ा ने एक ड्रम प्रदर्शन किया जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। डॉ. चड्ढा ने कहा, "डब्ल्यूएससीसी हमारी व्यावसायिक बिरादरी और बड़े पैमाने पर समाज के भविष्य को आकार देने में एक स्पष्ट, उत्प्रेरक बनने का प्रयास करता है।

जेएस चड्ढा दक्षिण शहर 1 गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष और पिंड बलूची रेस्तरां श्रृंखला के मालिक ने डब्ल्यूएससीसी टीम द्वारा किए गए कार्यों का मूल्यांकन किया और भविष्य के डब्ल्यूएससीसी कार्यक्रमों के लिए स्थानीय गुरुद्वारा प्रबंधन का पूरा समर्थन दिया। डॉ चड्ढा ने गुरुग्राम टीम विशेषकर हरमीत सिंह द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और घोषणा की कि गुरुग्राम बनने वाला पहला डब्लूएससीसी बिजनेस नेटवर्क अध्याय होगा और उन्हें उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।


comments