फैशन स्टाइलिस्ट भावना सिंह ने एक प्रीमियम ब्यूटी सैलून लॉन्च किया

By: Dilip Kumar
6/14/2022 9:47:29 PM

नई दिल्ली(कुलवंत कौर)। भारत की प्रमुख फैशन स्टाइलिस्ट और सोशल मीडिया प्रभावित भावना सिंह ने वसंत विहार, नई दिल्ली में बसंत लोक में अपनी तरह का अनूठा ब्यूटी सैलून 'ऑडेस' लॉन्च किया है। लॉन्च इवेंट के बाद वाइन एन चीज़ पार्टी हुई, जिसमें शहर की प्रमुख हस्तियां, मॉडल और सोशल मीडिया प्रभावितों ने भाग लिया।

सैलून सिर से पैर तक परिवर्तन के लिए व्यापक सौंदर्य समाधान पेश करेगा। इसमें मेकअप और स्टाइल के लिए एक अकादमी के साथ-साथ डिजाइनरों के लिए अपने संग्रह को प्रदर्शित करने के लिए एक समर्पित क्षेत्र भी शामिल है।

इस अवसर पर, भावना सिंह ने कहा: "सैलून लॉन्च करना मेरी यात्रा में एक मील का पत्थर है। यह मेरे प्रशंसकों को वापस देने का मेरा प्रयास है, जिन्होंने मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है। सैलून एक-स्टॉप समाधान के रूप में उभरेगा। सभी सौंदर्य की जरूरत है।"

भावना सिंह एक मशहूर फैशन स्टाइलिस्ट हैं। वह 218k फॉलोअर्स और एक सत्यापित ब्लू टिक के साथ एक इंस्टाग्राम फैशन सनसनी ((#transformwithbhavna) भी है। भावना सिंह एक ऑलराउंडर है जब सौंदर्य परिवर्तन की बात आती है क्योंकि वह अपने ग्राहकों को एक पूर्ण बदलाव प्रदान करती है।


comments