सुपरस्टार अंजना सिंह राकेश मिश्रा की जोड़ी पहलीबार बड़े पर्दे पर आएगी नजर

By: Dilip Kumar
7/30/2022 11:47:14 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर। भोजपुरी सिनेमा उद्योग की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म प्यार काहे बनाया राम ने के निर्माण की घोषणा U.9 फिल्म्स एंटरटेनमेंट और माँ बी. के. फिल्म इंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया था जो अब बन कर तैयार है। इस फ़िल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर की गई है और इसे भव्य तरीके से सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म में भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक अंजना सिंह सुपरस्टार राकेश मिश्रा अविनाश शाही व दिग्गज अभिनेता संजय पाण्डे जैसे कलाकार नजर आएंगे।

U.9 फिल्म्स एंटरटेनमेंट-माँ बी.के. फ़िल्म एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित भोजपुरी फ़िल्म "प्यार काहे बनाया राम ने" फ़िल्म के निर्माता अमित कुमार सिंह व संयोग कुमार और निर्देशक राजीव मिश्रा हैं।निर्माता के अनुसार अश्लीलता से परे एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है हमारी फ़िल्म।

सुपरस्टार अंजना सिंह के अनुसार भोजपुरी सिनेमा में हो रहे बदलाव का उदाहरण है यह फ़िल्म,लोग सिर्फ बदलाव वाली सिनेमा का जिक्र करते हैं लेकिन हमने और हमारी मेहनतकश टीम ने एक अद्भुत फ़िल्म बनाने की कोशिश की है। सुपरस्टार राकेश मिश्रा व अविनाश शाही भी इस फ़िल्म को अपने कैरियर की बेहतरीन फ़िल्म मानते हैं और उन्हें विस्वास है कि ये फ़िल्म सिनेमाघरों में बढ़िया कलेक्शन करेगी। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं। फ़िल्म में राकेश मिश्रा, अविनाश शाही,हॉट केक अंजना सिंह,विनय बिहारी,पायल बंसल प्रसिद्ध खलनायक संजय पांडे,देव सिंह,आर.के.बाबा, सुवंती बनर्जी, रूपा सिंह, पिंकी सिंह ,जयंत सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगे।


comments