फिल्म व्हील चेयर- पीयूष के. चक्रवर्ती की एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी

By: Dilip Kumar
8/29/2022 12:46:18 PM

फिल्म व्हील चेयर- आधार इंडिया इंटरनेशनल, मुंबई और कोलोसियम एंटरटेनमेंट कोलकाता द्वारा निर्मित एक सस्पेंस थ्रिलर हिंदी फिल्म आरी क्रिएशन (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर दुनिया भर में डिजिटल रूप से रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध पीयूष के. चक्रवर्ती, निर्माता, निदेशक, विकास संचार मीडिया विशेषज्ञ और पेशे से अभिनेता द्वारा किया गया है। फिल्म का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल और मुंबई से लेकर कई राज्य के कलाकार हैं। फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं और फिल्म की कहानी के अनुसार संगीत तैयार और ट्यून किया गया है।

इस अवसर पर बोलते हुए पीयूष के. चक्रवर्ती, जो मूल रूप से आजमगढ़ (यूपी) के रहने वाले हैं, कहते हैं, “आज वास्तव में ओटीटी प्लेटफॉर्म आरी क्रिएशन पर फिल्म की रिलीज को देखना वास्तव में एक महान क्षण है और फिल्म निश्चित रूप से मनोरंजन करेगी और दर्शकों को आखिरी मिनट तक बांधे रखेगी फिल्म में विजय ऐदासानी, शोर्मना और जितेंद्र त्रेहन जैसे वरिष्ठ कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में जनता के मनोरंजन के लिए एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म बनाने के लिए आवश्यक सभी सामग्री है।”

फिल्म में मिलिंद वानखेड़े ने म्यूजिक दिया है और बाबिन डी ओ पी है और फिल्म को सुदीप्तो ने संपादित किया है। फिल्म के गानों बोल विक्की नागर, एम. शाहबाज और मिलिंद ने लिखे हैं। संवाद एम शाहबाज , डॉक्टर गुरदीप व पीयूष के चक्रवर्ती ने लिखा है फिल्म में ताजिंदर सिंह, प्रेरणा सहेतिया, पुनीत कुशवाहा और एच.एम. ने गाया है और अभिषेक गुप्ता द्वारा पृष्ठभूमि संगीत दिया है। यह फिल्म 31 अगस्त, 2022 को आरी क्रिएशन पर डिजिटल रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।


comments