बिहार, असम का वांछित अपराधी दिल्ली में गिरफ्तार

By: Dilip Kumar
8/31/2022 3:51:55 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर की रिपोर्ट। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार और असम के एक मोस्ट वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो कई मामलों में संलिप्त था। दक्षिणी रेंज के स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह ने कहा कि डब्लू यादव उर्फ रशीदा रमन के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को 29 अगस्त की सुबह 10.30 बजे नई दिल्ली के ओखला मंडी से गिरफ्तार किया गया था, जब वह अपने साथियों से मिलने आया था।

जसमीत सिंह ने कहा, इंस्पेक्टर शिव कुमार ने एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में उसे गिरफ्तार किया। उसके पास से 315 बोर की एक सिंगल शॉट पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। इस संबंध में शस्त्र अधिनियम के तहत स्पेशल सेल में मामला दर्ज किया गया है। डब्लू यादव ने सगे चाचा सूर्यनारायण यादव के परिवार के सदस्यों द्वारा अपने दो भाइयों की हत्या का बदला लेने के लिए अवधेश को मार डाला था। अवधेश दो परिवारों के बीच जमीन विवाद को लेकर सूर्यनारायण के परिवार का साथ देता था।

डब्लू यादव गुवाहाटी, असम में हत्या के उपरोक्त मामले में फरार और वांछित था। यादव ने खुलासा किया कि उसके चाचा सूर्यनारायण यादव के परिवार और उनके परिवार के बीच समस्तीपुर, बिहार में उनके गांव में 12 बीघा कृषि भूमि पर 26 साल से अधिक समय से विवाद चल रहा है। अधिकारी ने कहा, उसने आगे खुलासा किया है कि उसने दो पेशेवर हत्यारों, पंकज राम और बलराम पासवान को काम पर रखा था, और अवधेश यादव को चाचा सूर्यनारायण यादव के परिवार को भूमि विवाद के मुद्दे पर समर्थन देने पर मार डाला।


comments