दीपक सिंह ने हाल ही में अपनी आने वाली फेस्टिवल फिल्म कंटीन्यूटी का पोस्टर शूट किया

By: Dilip Kumar
12/27/2022 11:54:22 PM

नई दिल्ली से कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। सूरमा जैसी फिल्म के निर्माता नए फेस्टिवल फिल्म कंटीन्यूटी के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म अन्य फिल्मों से बहुत अलग है क्योंकि इसकी कहानी का एक अलग स्रोत है। जब एक शूटिंग दल एक हॉकर से मिलता है और शूट चालक दल और सब्जी विक्रेता के परिणाम क्या होते हैं, यह फिल्म की मुख्य पृष्ठभूमि है। मुख्य भूमिका में हैं फिल्म फाल्गुनी खन्ना विज्ञापन की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा हैं, उन्होंने 100 से ज्यादा विज्ञापन किए हैं, हिंदी में यह उनकी पहली फिल्म है। करण सिंह छाबड़ा प्रसिद्ध होस्ट और अभिनेता भी हैं जिसमें स्पिट इल्ला फेम साउंडस मोइफाकिर भी हैं।

फाल्गुनी ने कहा, वह कॉमन फ्रेंड के जरिए दीपक जी से मिलीं और उन्होंने उन्हें कहानी सुनाने के लिए बुलाया, मुझे कहानी बहुत पसंद है लेकिन फिर भी मैं थोड़ी चिंतित थी, मैंने दीपकजी से पूछा कि आप सुनिश्चित हैं कि मैं यह भूमिका कर सकती हूं? यह विश्वास उन्होंने मुझ पर दिखाया है। उनका बहुत आभारी हूं। कॉन्टिन्यूटी के जरिए साउंडस एक्टिंग में अपना पहला डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब सर ने मुझे यह फिल्म ऑफर की तो मैं हैरान रह गई, मैंने हां कहने में एक मिनट भी नहीं लगाया। और मुझे यकीन है कि मैं इस फिल्म में खुद को साबित करूंगी। दीपकजी गोवा में IIFI के समय करण सिंह छाबड़ा से मिले और करण ने उनसे कहा कि वह लघु फिल्म करना चाहते हैं और दीपक जी ने उन्हें निरंतरता की पेशकश की।

20 मिनट की शॉर्ट फिल्म में कुल 28 किरदार थे। और 118 लोगों का दल, जिन्होंने इसे सर्वश्रेष्ठ देने के लिए लगातार दिन-रात काम किया। दीपायन मंडल, विकास कुमार, और जेनी सरकार ने इसे बनाने और इस फिल्म को स्थापित करने में मेरी बहुत मदद की थी, दीपक सिंह ने बताया। अब यह फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स की रेस में जाने को तैयार है। और उम्मीद करते हैं कि यह निरंतरता सभी के लिए खुशियां लेकर आए।


comments