मेस्सी के दो गोल से बार्सिलोना ने लेगानेस को रौंदा

By: Dilip Kumar
9/18/2016 2:39:07 PM
नई दिल्ली

संन्यास के बाद फिर से फुटबॉल के मैदान पर लौटे स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी के शानदार दो गोलों की बदौलत गत चैंपियन बार्सिलोना ने शनिवार को स्पेनिश लीग ला लीगा में लेगानेस को एकतरफा अंदाज में 5-1 से रौंद दिया। स्टार फॉरवर्ड मेस्सी ने मैच के 15वें मिनट में ही स्ट्राइकर लुईस सुआरेज के पास पर गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। 15 मिनट बाद मेस्सी ने गेंद को थामा और विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को छकाते हुए सुआरेज को गेंद पास कर दी। सुआरेज ने भी गोल करने में कोई गलती नहीं की और अपनी टीम का स्कोर 2-0 कर दिया।

हाफ समय से एक मिनट पहले मेस्सी ने एक बार फिर गेंद सुआरेज को दी जिसे सुआरेज ने नेमार की ओर बढ़ा दिया। ब्राजीलियाई खिलाड़ी ने शानदार गोल करते हुए इस मैच में अपना खाता खोला और स्कोर 3-0 कर दिया। दूसरे हाफ में 10 मिनट बाद बार्सिलोना को पेनल्टी मिली। मेस्सी ने इस आसान मौके का पूरा फायदा उठाते हुए मैच का दूसरा और टीम का चौथा गोल किया।

मुकाबले के 64वें मिनट में राफिन्हा ने अपना भी खाता खोलते हुए गोल दागा और बार्सिलोना का स्कोर 5-0 करके अपनी टीम को अपराजेय बढ़त दिला दी। मैच के समाप्त होने से 10 मिनट पहले लेगानेस के खिलाड़ी गाब्रिएल ने अपनी टीम के लिए एक सांत्वना गोल किया। इस जीत के साथ बार्सिलोना के चार मैचों में नौ अंक हो गए हैं।


comments