राजनीति में भाग्य अजमाएगीं अदाकारा हिमानी शिवपुरी, भाजपा में हुईं शामिल

By: Imran Choudhray
12/1/2016 10:20:01 AM
नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी अब राजनीतिक पारी शुरू करेंगी। बुधवार को उन्होंने यहां बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर हिमानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व क्षमता, विजन व पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा को चुना है। भविष्य में पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव मैदान में उतारना चाहेगी, वह तैयार हैं। कहा कि मूलत: वह कलाकार हैं और चाहती हैं कि उत्तराखंड में भी ऐसी नीति बने, जिससे यहां के कलाकारों को आगे बढ़ने का मौका मिले। देहरादून की रहने वाली हिमानी शिवपुरी ने छोटे पर्दे से लेकर हिंदी फिल्मों और नाटक के जरिए अपनी बेहतरीन अदाकारी से एक अलग पहचान बनाई है। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘हमराही’ में देवकी भौजाई का किरदार आज भी लोग नहीं भूले हैं।

हिमानी शिवपुरी के भाजपा में शामिल होने की बुधवार दोपहर अचानक चर्चा तेज हुई। कुछ देर बाद ही हिमानी के भाजपा के पाले में आने की पार्टी की तरफ से आधिकारिक सूचना दे दी गई। सूत्रों के अनुसार, पिछले कई दिन से इसे लेकर पार्टी स्तर पर प्रयास चल रहे थे। शाम को बलबीर रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हिमानी शिवपुरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। हिमानी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई है।

पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेवारी देगी, उसे बखूबी निभाएगी। पहला फोकस पार्टी को मजबूती के लिए काम करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री की अपार संभावनाएं मौजूद हैं। जरूरत ठोस नीतियां बनाने की हैं। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन, सह मीडिया बलजीत सिंह सोनी आदि मौजूद रहे।


comments