तेलंगाना सीएम के बेटे केटी रामा राव ने बेची आइसक्रीम

By: Dilip Kumar
4/15/2017 2:05:48 PM
नई दिल्ली

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) द्वारा खुद कुली बनने और मंत्रियों, नेताओं को भी दो दिन काम करके पैसे कमाने के लिए कहा था। इस शारीरिक श्रम से जुटाए हुए पैसे का इस्तेमाल पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन में किया जाएगा। इसी क्रम में केसीआर के बेटे और राज्य के आईटी मिनिस्टर केटी रामा राव ने आइसक्रीम पार्लर पर काम किया। इसके लिए उन्होंने पार्लर के हेल्पर का अप्रेन पहना और आइसक्रीम बेची।

रिपोर्ट के मुताबिक केसीआर के बेटे ने एक घंटे से भी कम समय में 7.5 लाख रुपए की कमाई की। जो कि पार्लर के पूरे महीने भर की कमाई से भी ज्यादा है। हालांकि उनके ग्राहकों में ज्यादातर अमीर लोग और राजनेता ही थे। सांसद माला रेड्डी ने उनसे 5 लाख रुपए की आइसक्रीम खरीदी। रेड्डी अपने जवानी के दिनों में कभी कॉलेज नहीं गए लेकिन राज्य में उनकी इंजीनियरिंग कॉलेज की चेन है। वह पहले टीपीडी पार्टी से सांसद थे, बाद में उन्होंने पाला बदल लिया।

टीआरएस नेताओं का कहना है कि केटी रामा राव से पहले राज्य के उर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने भी शारीरिक श्रम करके पार्टी के लिए पैसे जुटाए। जगदीश रेड्डी ने नालगोंडा जिले में कुली का काम करके तीन लाख रुपए कमाए थे। राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की कुली बनकर काम करेंगे। आगे आने वाले दिनों आपको ऐसे ही कुछ और चीजें देखने को मिल सकती है।

 


comments