मुझपर अंडे फेंकोगे तो मैं आमलेट बनाकर खा लूंगा- बाबुल सुप्रियो

By: Dilip Kumar
6/15/2017 7:10:42 PM
नई दिल्ली

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सत्तारूढ़ बीजद और विपक्षी कांग्रेस को ताना मारते हुए आज (15 जून) कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जाएंगे तो वे उनका आमलेट बना लेंगे।भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडो के हमलों का सामने करने से क्या वे भयभीत हैं? इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं रत्तीभर भी डरा हुआ नहीं हूं। मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके। मैं मांसाहारी हूं। अगर बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा।’

बीजद के कई कार्यकर्ताओं ने कल केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे।बीजद समर्थक महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में छह किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था।

सुप्रियो ने कहा, मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं। इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता। सुप्रियो ने बीजद और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि बीजद और कांग्रेस राज्य में ऐसे हालात बना रहे हैं ताकि केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं का फायदा यहां के लोगों तक नहीं पहुंच पाए।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी में ओडिशा में पार्टी के विस्तार की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने अप्रैल में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की थी। बीजेपी राज्य में बीजू जनता दल के साथ सत्ता भी साझा कर चुकी है। लेकिन पिछले चुनाव से पहले सीएम नवीन पटनायक ने बीजेपी से अपनी राहें जुदा कर ली थीं। इस के बाद बीजेपी के सामने ओडिशा में अपनी जड़ें जमानें की चुनौती है। इसी सिलसिले में पार्टी के नेता धुआंधार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

 

 


comments