CM डॉ. रमन सिंह ने किया योग, मंच पक्ष और विपक्ष में चुटकी का भी दौर चला

By: Dilip Kumar
6/21/2017 11:32:00 AM
नई दिल्ली

तीसरे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शहर के बूढापारा स्थित इंडोर स्टेडियम में सीएम डॉ. रमन सिंह समेत कई सांसद, विधायक और कांग्रेस पार्टी के लोगों ने योग किया। इस दौरान कई स्कूलों से करीब डेढ़ हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स ने भी योग के महत्व को जाना और योग किया।मंच पर बीजेपी के सांसद रमेश बैस और कांग्रेस के लीडर सत्यनारायण शर्मा के बीच चुटकी लेने का भी दौर चला।

यहां एक ही मंच पर आए बीजेपी और कांग्रेस के नता योग के साथ ही रानैतिक योग भी करते नजर आए। यहां भी एक दूसरे की क्षमताओं पर कटाक्ष करते हुए मैसेज दिया कि अभी आप लय-ताल में नहीं आए हैं। ज्यादा कोशिश की जरूरत है। वहीं जवाब ये था कि हम तो लय ताल मिला ही लेते हैं आप अपने को संभालिए।

सत्य नारायण शर्मा जब बीच-बीच में योग के दौरान रुके तो रमेश बैस ने कहो आप से योग नहीं हो पा रहा है। इधर सत्यनारायण शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि मैं आपसे अच्छा योग कर रहा हूं। आप खुद को ही देखो। अनुलोम-विलोम, भ्रामरी समेत अनेक योग के जरिए सीएम ने हेल्दी तन और मन का संदेश दिया। यह कार्यक्रम जनसंपर्क विभाग की ओर से आयोजित किया गया था। कार्यक्रम सुबह 7 बजे से 8 बजे तक चला।

 


comments