लॉन्च हुआ BlackBerry KEYone, कीमत 39,990

By: Dilip Kumar
8/2/2017 2:14:43 AM
नई दिल्ली

ब्लैकबेरी ने ऑप्टिमस इंफ्रॉकॉम के साथ मिलकर आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन KEYone लॉन्च कर दिया है. ब्लैकबेरी KEYone कैनेडियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी का आखिरी इन-हाउस स्मार्टफोन है. यानी ये आखिरी फोन है जिसे कंपनी ने डिजाइन किया है. इसके बाद कंपनी सॉफ्टवेयर पर ही काम करेगी. जैसा कि नाम से साफ है ये स्मार्टफोन अपने सिग्नेचर QWERTY की-बोर्ड के साथ आता है.

कीमत और उपलब्धता

ब्लैकबेरी KEYone की भारत में कीमत 39,990 रुपये होगी. ये स्मार्टफोन 8 अगस्त से एक्सक्लुसिवी एमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. लॉन्च ऑफर में वोडाफोन इस स्मार्टफोन के साथ 75 जीबी डेटा अपने प्रीपेड और पोस्टपेड कस्टमर्स को दे रहा है.  स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ब्लैकबेरी KEYone में 4.5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी फुल HD IPS डिस्प्ले है. इसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ओएस पर चलता है. ब्लैकबेरी KEYone की इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर दिया गया गया है. साथ ही 4 जीबी की रैम दी गई है. 

फोटोग्राफी फ्रंट की बात करें तो ब्लैकबेरी KEYone में 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX378 सेंसर वाला कैमरा दिया गया है, आपको बता दें कि यही सेंसर गुगल ने अपने पिक्सल डिवाइस में भी इस्तेमाल किया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 3,505mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. ब्लैकबेरी KEYone में टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई,4G NFC, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है.

 

 

 


comments