सैमसंग ने लॉन्च किया दो डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं फीचर्स

By: Dilip Kumar
8/4/2017 3:15:20 AM
नई दिल्ली

 सैमसंग ने पिछले साल चीन में अपना डब्ल्यू2017 फ्लिप फोन लॉन्च किया था. और अब दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इसका अपग्रेडेड वेरिएंट Samsung SM-G9298 पेश कर दिया है. इस फोन का सबसे बड़ा आकर्षण इसके दो डिस्प्ले हैं. कंपनी के मुताबिक, इस फोन की एक डिस्‍प्‍ले अंदर की तरफ और दूसरी बाहर की तरफ है. कई महीनों से बाजार में इस फोन की काफी चर्चा थी. अब आख़िरकार ये सामने आ गया है. तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में –

इसमें 4.2-इंच की FHD 1080×1920 सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है. यह क्वॉडकोर प्रोसेसर है. इसके साथ ही, इसमें एविएशन-ग्रेड एल्युमीनियम एलाय बॉडी दी गई है. सैमसंग के इस फ्लिप फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्‍यम से बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और f/1.7 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा स्मार्टफोन में दिया गया है. इस स्मार्टफोन की एक ख़ासियत ये भी है कि इसमें वायरलेस चार्जिंग दी गयी है जो सैमसंग पे सपोर्ट है. इसके साथ ही इसमें, रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. सैमसंग SM-G9298 में 2,300mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन की बैटरी 68 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी.

इसमें डुअल-सिम कनेक्टिविटी के साथ माइक्रो USB Port, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और GPS फीचर्स दिए गए हैं. फिलहाल इस फ्लिप स्मार्टफोन को भी कंपनी चीन के लिए ही लॉन्च किया है. इसलिए दूसरे बाजार में यह कब लॉन्च होगा, या लॉन्च होगा भी की नहीं. इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

 


comments