भारत में स्कोडा ने लॉन्च की हाई-स्पीड कार

By: Dilip Kumar
9/3/2017 1:03:42 AM
नई दिल्ली

स्कोडा ने सितम्बर महीने के पहले दिन OCTAVIA RS 230 भारत में लॉन्च किया है. 2.0 TSI (230 PS) टर्बोचार्जड पेट्रोल इंजन के साथ यह गाड़ी बाजार में नज़र आएगी. OCTAVIA RS 230 की मैक्सिमम स्पीड 250Km/h है, यह गाड़ी में महज़ 6.8 सेकंड में 0 से 100Km/h की रफ़्तार पकड़ने की क्षमता रखती है. क्वाड्रा एलईडी हेडलाइट, आरएस स्पोर्टी लुक और फुली एलईडी लाइटिंग के साथ इस बार स्कोडा बहुत से नए फीचर ले कर आयी है.

कीमत

यह गाड़ी 2,462,542 रूपए एक्स शोरूम कीमत के साथ कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होगी. पावरफुल इंजन और इनोवेटिव डिज़ाइन और टेक्नॉलजी के साथ इसमें आपको अल्टीमेट ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिलेगा. 250Km/h की अधिकतम स्पीड वाली यह गाड़ी स्कोडा की अब तक की सबसे हाई-स्पीड गाड़ियों में शामिल है.

एक्सटेरियर डिज़ाइन

स्कोडा की नई OCTAVIA RS 230 में कई फाइन डिटेल्स के साथ इसे स्पोर्टी फील दिया गया है. बम्पर को बोल्ड हॉरिजॉन्टल लाइनिंग के साथ, फॉग लाइट, टेल लाइट और नंबर प्लेट में एलईडी फीचर दिए गए हैं, जो इसे एक क्रिस्टलाइन लुक देते है. यह गाड़ी रेस ब्लू, स्टील ग्रे, रेड और कैंडी वाइट कलर रेंज में बाजार में नज़र आएगी.

इंटीरियर लुक

स्कोडा की OCTAVIA RS 230 के इंटीरियर स्ट्रक्चर में ब्लैक इंटीरियर दिया गया है, जो इसे एक बेहतरीन लुक और फील देते हैं. मल्टिफंक्शन स्टीयरिंग में स्पोर्टी लुक देते हुए लेदर टच दिया गया है. जो कार के अम्बिएंस के साथ काफी मैच करता है.


comments