गुड़गांव के इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास के बच्चे की हत्या, टॉयलेट में मिली बॉडी

By: Dilip Kumar
9/8/2017 2:29:21 PM
नई दिल्ली

गुड़गांव के भौंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में शुक्रवार को दूसरी क्लास के बच्चे की डेडबॉडी मिली है। बच्चे का नाम प्रद्युम्न था। पुलिस ने स्कूल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बच्चे के गले में तेजधार हथियार का निशान है। बच्चे की उम्र महज 8 साल थी। वह गुड़गांव के शामकुंज में रहता था।

पिता वरुणकुमार के मुताबिक, शुक्रवार सुबह उनका बच्चा सही-सलामत स्कूल गया था। कुछ ही देर बाद स्कूल मैनेजमेंट की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई। मैनेजमेंट ने ही बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रद्युम्न की बॉडी के पास से चाकू भी बरामद किया है, वहीं उसकी गर्दन पर कई निशान भी मिले हैं।

शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। स्कूल प्रशासन पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं कि आखिर स्कूल कैम्पस में चाकू कैसे आया? वरुण ओरिएंट क्राफ्ट कंपनी में मैनेजर हैं। उनका कहना है कि वह 7 बजकर 55 मिनट पर पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बेटी विधि और प्रद्युम्न को स्कूल छोड़कर घर की तरफ लौट रहे थे। ठीक 5 मिनट के बाद यानी 8 बजे स्कूल की तरफ से बच्चे की हालत बिगड़ने की सूचना मिली। जब तक वह स्कूल पहुंचे, बच्चे की डेथ हो चुकी थी।

 


comments