कल्‍लू-चांदनी का इंटरनेट पर धमाल

By: Dilip Kumar
6/8/2018 4:25:53 PM
नई दिल्ली

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का एक वीडियो को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. बता दें, यह एक पार्टी का वीडियो है, जिसमें पहली बार कल्लू के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी ठुमके लगाती हुई नजर आईं. बता दें, अभी तक भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍म बनाने वाले रजनीश मिश्रा 'राज तिलक' में अरविंद अकेला कल्‍लू को लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग भव्‍य मुहूर्त के साथ वाराणसी के अकौढ़ा में शुरू हो गया है.

इस फिल्‍म के छायाकार आरआर प्रिंस हैं और फिल्‍म का निर्माण बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के द्वारा किया जा रहा है. फिल्‍म ‘राज तिलक’ के मुहूर्त के मौके पर लेखक–निर्देशक रजनीश मिश्रा ने बताया कि ‘राज तिलक’ हेल्‍दी एंटरटेंमेंट वाली संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है और इसकी कहानी संस्‍कार और संस्‍कृति के इर्द गिर्द बुनी गई है. ‘राज तिलक’ एक गांव की कहानी है, जो मेरी पिछली फिल्‍मों से अलग है. ‘राज तिलक’ की कहानी दर्शकों को फिल्‍म से जोड़ेगी. उन्‍होंने रजनीश मिश्रा ने कहा, 'मेरा मानना है कि जब कहानी लोगों के बीच की होगी और उसमें भोजपुरिया समाज और परंपराओं को दिखाया जाएगा, तब लोग फिल्‍म को पसंद करेंगे ही. हमने यही किया है और अन्‍य फिल्‍मों से हट कर हमने भेजपुरी इंडस्‍ट्री में एक नया ट्रेंड किया है, जिससे मास के साथ–साथ क्‍लास के लोगों में भी भोजपुरी के प्रति आकर्षण बढ़ा है.'

बता दें, कल्‍लू के अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, पदम सिंह, संजय पांडेय, सुशील सिंह, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, सोनालिका, ज्योति पांडेय, अनिता रावत, पप्पू यादव, अरुण सिंह (भोजपुरिया काका) और राजीव यादव भी फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के सह निर्माता पदम सिंह और अनिता शर्मा हैं और फिल्‍म का प्रचार रंजन सिन्‍हा कर रहे हैं.


comments