नेहा धूपिया ने शेयर की नन्हीं बेटी की पहली झलक

By: Dilip Kumar
11/21/2018 3:20:44 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर 18 नवंबर को ही एक बेटी ने जन्म लिया है. आज नेहा ने अपनी नन्हीं परी की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नामकरण भी कर दिया है. नेहा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर बच्ची के पैरों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हेलो वर्ल्ड.

Image result for neha dhupia baby

नेहा (38) ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हैलो कह रही है. हालांकि, इस फोटो में बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया.
पिता बनने का आनंद ले रहे एक्टर अंगद बेदी का कहना है कि बेटी के जन्म के बाद मां और बेटी दोनों सेहतमंद हैं. अंगद ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर मां और बेटी के हेल्थ की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले दो दिन बेहद खुशियों भरे रहे हैं.

नेहा और मेरी एक खूबसूरत बच्ची हुई है. आपकी शुभकामनाएं और प्यार के लिए आभारी हूं. मां और बेटी दोनों ठीक हैं."दरअसल, नेहा और अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी. हाल ही में 'नो फिल्टर नेहा' शो में अंगद बेदी ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं.

नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही हैं. इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. जैसे अंगद यहां कह रहे हैं कि 'नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत 'डांट' पड़ी थी.'

इतना ही नहीं इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि शादी के पहले अंगद अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के फ्लैट में ही रहते थे, लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो नेहा ने अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था.


comments