"श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने दर्शकों को को किया प्रेरित

By: Dilip Kumar
4/10/2024 10:13:25 PM

कुलवंत कौर के साथ बंसी लाल की रिपोर्ट। टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म "श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट ने दर्शकों को प्रेरित महसूस कराया। लॉन्च के मौके पर नायक राजकुमार राव, शरद केलकर, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता भूषण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी मौजूद थे। हालाँकि, इस इवेंट का मुख्य आकर्षण निस्संदेह वास्तविक जीवन के नायक, श्रीकांत बोल्ला और उनकी पत्नी वीरा स्वाति की उपस्थिति थी, जिनकी प्रेरणादायक यात्रा फिल्म की आधारशिला के रूप में काम करती है।

"राजकुमार राव अभिनीत दृढ़ संकल्प, और विजय की एक असाधारण जर्नी को दर्शानेवाली फिल्म 'श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने' के ट्रेलर में बहुमुखी राजकुमार राव द्वारा श्रीकांत बोल्ला की अदम्य भावना के उल्लेखनीय चित्रण की एक आकर्षक झलक पेश की गई। ट्रेलर न केवल एक दृष्टिबाधित व्यक्ति की यात्रा को दर्शाता है, बल्कि उसके अनूठे चरित्र और बुद्धिमत्ता की कहानी भी दिखाता है और कैसे वह अपनी विकलांगता को कमजोरी नहीं बल्कि अपनी ताकत बनाता है।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, "श्रीकांत" निश्चितरूप से एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव होगा, जो दर्शकों को एक सच्चे नायक के असाधारण जीवन की एक अभिन्न झलक पेश करेगा। राजकुमार राव के साथ, फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने कहानी में अपना अनूठा योगदान दिया है।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं, टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चाक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी की फिल्म ' श्रीकांत - आ रहा है सबकी आंखें खोलने ' जिसे तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित यह फिल्म अक्षय तृतीया के अवसर पर यानी कि 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।


comments