'भागमती' बनकर लौटी 'बाहुबली' की देवसेना,फर्स्ट लुक रिलीज

By: Dilip Kumar
11/7/2017 2:59:47 AM
नई दिल्ली

भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक बाहुबली के लगभग हर किरदार को दुनिया पहचानती है और फिर देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का क्या कहना । अनुष्का अब नया धमाका करने को तैयार हैं अपनी अगली फिल्म भागमती के साथ, जिसमें से उनका ज़बरदस्त फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है ।

अनुष्का शेट्टी का कल यानि मंगलवार को बर्थडे है और इसी कारण भागमती के मेकर्स ने उन्हें जन्मदिन का ये ख़ूबसूरत तोहफ़ा दिया है । अनुष्का कल 36 साल की हो जायेंगी । वो साउथ की नामी स्टार हैं और बाहुबली 2 के बाद तो उनके जमकर चर्चे होते ही हैं । तमिल तेलुगु और मलयालम में बन रही फिल्म भागमती को अशोक ने निर्देशित किया है और ये एक पीरियड फिल्म होगी, जिसमें अनुष्का का लुक बड़ा ही रहस्यमय है । एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में ज़ख्म । मानो ख़ुद से ही हथेली पर कील ठोंक दी हो । फिल्म में उन्नी मुकुंदन उनके हीरो हैं।

भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज़ किया जाएगा। बताते हैं कि भागमती की कहानी भी युद्ध के इतिहास के इर्द-गिर्द है और फिल्म को इसी साल रिलीज़ किये जाने का प्लान था लेकिन बाहुबली2 की रिलीज़ को देखते हुए इरादा बदल लिया गया ।
मज़े की बात है कि अनुष्का के खास दोस्त और बाहुबली में उनके को-स्टार प्रभास की फिल्म साहो का पोस्टर भी उनके जन्मदिन के दिन जारी किया गया था । प्रभास और अनुष्का की दोस्ती के किस्से बाहुबली 2 के बाद से काफ़ी मशहूर रहे हैं ।


comments