बिग बॉस 11: ग्रेंड फिनाले में पहुंचे ये चार कंटेस्टेंट

By: Dilip Kumar
1/11/2018 2:01:44 PM
नई दिल्ली

बिग बॉस के घर से बुधवार को रैपर आकाश ददलानी बाहर हो गए. उनको इस हफ्ते के बीच के एलिमिनेशन में बाहर का रास्ता दिखाया गया. अब फिलाने के लिए 4 कंटेस्टेंट बचे हैं. बिग बॉस सीजन 11 का फाइनल 14 जनवरी को होगा. एलिमिनेशन के बाद आकाश ने पीटीआई से बात की और बताया, मैं टॉप पांच में से एक पर रहने से खुश हूं. यह उदास कर देने वाला है कि मैं शो से बाहर निकल गया हूं. मैं बिग बॉस के घर में इतने दिनों तक इसलिए बना रह पाया क्योंकि मैंने लोगों का मनोरंजन किया. मैंने वहां अपना बेस्ट दिया.

बिग बॉस के घर से आकाश के बाहर जाने के बाद घर में अब शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा रह गए हैं. सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो के फिनाले में सिर्फ चार दिन ही शेष रह गए हैं. फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते पहले बिग बॉस-11 के घर के आखिरी पड़ोसी कंटेस्टेंट लव त्यागी बेघर हो गए थे. लव ने बाहर आकर कई सवालों पर अपनी राय रखी, जैसे- कौन से सदस्य सबसे ज्यादा प्लानिंग करता है, कौन है घर का सबसे 'बड़ा खिलाड़ी'?

एक इंटरव्यू में लव से घरवालों के बारे में एक शब्द में बताने को कहा गया, तो उन्होंने अपनी फ्रेंड हिना खान को लोमड़ी, विकास को मास्टरमाइंड, अर्शी को नागिन और आकाश को गधा बताया था, वहीं शिल्पा शिंदे को इस सीजन का विजेता बताया है. लव त्यागी ने विकास गुप्ता को बेस्ट प्लेयर बताया था. उन्होंने कहा कि विकास फालतू के झगड़ों में नहीं पड़ते हैं, गलत चीजें नहीं करते हैं, इसलिए विकास गुप्ता एकदम सही खेल रहे हैं.


comments