खतरनाक अंदाज में दिखे खेसारीलाल यादव

By: Dilip Kumar
1/31/2018 12:42:58 PM
नई दिल्ली

बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का टीजर रिलीज किया गया है. फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर जारी होते ही वायरल हो गया. सिर्फ यू-ट्यूब पर 557,554 लोगों ने ‘डमरू’ को सर्च किया, जिसे प्रतिष्ठित म्‍यूजिक कंपनी वीनस ने अपने चैनल पर रिलीज किया है. टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वाइस ओवर फिल्‍म के प्रति आकर्षण को बढ़ाता है. टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. इसकी एडिटिंग भी काफी दमदार है, जो फिल्‍म में नयापन लाता है.

यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद्वान व कवि विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे इस फिल्म में आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है. यूट्यूब पर फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर रिलीज होते हुए छा गया है. 'डमरू' के टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वॉयस ओवर है. टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. लेकिन फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और खेसारीलाल यादव खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है.

फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं. पिछले साल जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी तो उस वक्त फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि फिल्म 2018 के जनवरी महीने में रिलीज हो सकती है, लेकिन अभी तो सिर्फ फिल्म का टीजर ही सामने आया है, तो ऐसे में यही उम्मीद लगाई जा सकती है कि अभी इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ा वक्त है. फिल्म के लेखक, निर्देशक और संगीतकार रजनीश मिश्रा ने कहा था कि फिल्म 'डमरू' के लिए हम सभी ने खूब मेहनत की है. बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है.

उन्होंने कहा, "हम ऐसी फिल्में बनाने में विश्वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्म उनके लिए ही है. फिल्म 'डमरू' भी ऐसी ही फिल्म है." फिल्म 'डमरू' के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने फिल्म के निर्माता और निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा था कि दोनों कमाल हैं. उन्होंने उम्मीद की है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे. 'डमरू' में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले कलाकार अवधेश मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्में बार-बार नहीं बनती हैं.


comments