हैवानियत का बदला लेने आ रही है नागिन

By: Dilip Kumar
5/5/2018 6:44:15 PM
नई दिल्ली

टीवी दुनिया की सबसे लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 3' का प्रोमो आ गया है। एकता कपूर का यह सीरियल लोगों के बीच सबसे ज्यादा फेमस है। जारी प्रोमो में इस प्रोमो में करिश्‍मा तन्‍ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है। प्रोमो जारी होते ही सभी दर्शक उत्‍साहित हो गये हैं। नागिन के पिछले दोनों सीजन भी बेहद पसंद किये गये थे। बता दें कि जारी प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक नागिन की दुख भरी दास्‍तान है। वो बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। इस प्रोमों की तुलना फिल्म 'जानी दुश्मन' से की जा रही है। इस फिल्म में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका निभाई थी जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सभी के जानी दुश्मन बन जाते हैं।

ऐसा ही कुछ साफ नागिन 3 के प्रोमो में भी नजर आ रहा है हालांकि इसका कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग है और इस बार दर्शकों को पहले से भी अधिक दिलचस्प लगेगा और इसमें कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। प्रोमो में अनीता हंसनदानी का भी चेहरा नजर आया है।
बता दें कि शो में अभी तक दो नागिन के लुक जारी कर दिये गये हैं। सुरभि ज्‍योति भी इस सीरीयल में नजर आयेंगी। लेकिन अभी तक उनका किरदार जारी नहीं किया गया है। नागिन 3 में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना के अलावा सुरभी ज्योती भी लीड रोल में है, लेकिन फिलहाल उनका लुक शेयर नहीं किया गया है। एकता कपूर और नागिन 3 की पूरी स्टारकास्ट इसे लेकर काफी एक्साइटेड है। नागिन 3 के पहले नागिन और नागिन 2 भी दर्शकों को काफी पसंद आया था।


comments