रानी चटर्जी ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

By: Dilip Kumar
5/14/2018 8:16:25 PM
नई दिल्ली

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी को सोशल मीडिया के जरिये वो अक्सर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. रानी चटर्जी की लेटेस्ट पोस्ट को देखकर आप भी शायद सोचें कि क्या रानी फैन्स को अपने रिलेशनशिप का इशारा दे रही हैं. उन्होंने रविवार को एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, 'जब किसी की तरफ दिल झुकने लगे बात आ कर जुबां तक रूकने लगे आखों आखों में इकरार होने लगे बोल दो अगर तु्म्हें प्यार होने लगे प्यार होने लगे प्यार होने लगे.'

आपको बता दें कि यह अजय देवगन और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म प्यार तो होना ही था का गाना है जो आज भी लोगों की जुबां पर है. रानी चटर्जी के इस पोस्ट को शेयर करते ही फैन्स यह जानने के लिए एक्साइटेड थे कि आखिर वो लकी शख्स कौन है जिसके लिए उन्होंने यह शेयर किया है. आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और वो भोजपुरी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 2004 में मनोज बाजपेई के साथ ससुरा बड़ा पैसावाल से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद कई हिट फिल्में दी.

दिलचस्प बात ये है कि रानी चटर्जी ने हाल में एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया था जिसका टाइटल आई लव यू लॉन्च किया था. इसे कल्पना पाटोवरी ने गाया है. इस वीडियो में रानी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के साथ रोमांस करते नजर आई हैं.


comments