रणबीर के प्यार में पड़ीं आलिया

By: Dilip Kumar
5/19/2018 12:56:34 PM
नई दिल्ली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा मीडिया में आम होती जा रही है । हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट पर क्रश होने की बात कबूली थी । उन्होंने कहा था एक लड़के के तौर पर आलिया भट्ट पर मेरा क्रश है। जब रणबीर ने यह बात कबूली थी तो वहां करण जौहर भी मौजूद थे । तब करण जौहर ने कहा था 'Awww'। इससे पहले 25 की आलिया भट्ट से जब रणबीर और उनके अफेयर के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने मुंह छिपा लिया था ।

बता दें कि आलिया, रणबीर से 10 साल छोटी हैं । फिर कहा था, 'मेरा चेहरा शर्म से लाल हो गया है ।' ये तो सभी जानते हैं कि आलिया और रणबीर सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ पहुंचे थे । मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, 'पार्टी में दोनों की नजरें सिर्फ एक-दूसरे पर ही टिकी हुई थीं।' ये चीज वहां मौजूद सभी मेहमानों ने नोटिस की । हाल ही में आलिया ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे खुशी है कि लोग मेरे और रणबीर की केमेस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं ।

हम एक-साथ फिल्म कर रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी । यह फिल्म के लिए अच्छा है ।' इससे पहले फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में आलिया ने कहा था, 'मैं पिछले दो महीने से रणबीर को जानती हूं । जब से हमने ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की है । वो बहुत सादगी भरे इंसान हैं । फिर मैं उन्हें क्यों ना पसंद करूं । उनमें पसंद ना करने जैसा कुछ भी नहीं है ।'बता दें कि रणबीर के साथ आलिया ने सोनम के रिसेप्शन की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी । जिस पर आलिया की बहन शाहीन ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया था । इसके अलावा रणबीर की मां नीतू कपूर की बॉन्डिंग भी आलिया के साथ बहुत अच्छी है ।


comments