करिश्मा के साथ एक और करिश्मा

By: Dilip Kumar
7/16/2018 6:25:45 PM
नई दिल्ली

टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के आजकल सितारे बुलंद चल रहे हैं. अभी हाल ही में वो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं. टीवी में तो करिश्मा ने खूब नाम कमाया लेकिन अब वो फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती जा रही हैं. अब जो खबर सुनने में आ रही है, उसे जानकर करिश्मा के फैन बहुत खुश होने वाले हैं. अब ये अगर ‘संजू’ का असर कहें तो शायद गलत नहीं होगा कि फिल्म में भले ही करिश्मा का रोल छोटा था लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में वो जगह बनाई है जिसके बूते वो नित नए दिन सफलता की सीढ़ीयां चढ़ती जा रही हैं.

‘संजू’ के बाद करिश्मा एक और सुपरस्टार के साथ काम करने जा रही हैं और वो सुपरस्टार हैं रणवीर सिंह. लेकिन अगर आप ये सोच रहे हैं कि करिश्मा किसी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं तो जरा रूकिए. ऐसी बात बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल, करिश्मा एक कमर्शियल एड में रणवीर के साथ नजर आने वाली हैं. इन दोनों की जोड़ी जल्द ही ‘चिंग्स चाइनीज’ के नए एड में देखने को मिलेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह पहले ही इस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं, जो इससे पहले कई एड में नजर आ चुके हैं. इसकी जानकारी खुद करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर करके दी थी लेकिन बाद में उन्होंने अपने पेज से इस तस्वीर को हटा लिया. इस तस्वीर में करिश्मा के साथ रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए करिश्मा ने लिखा था कि, ‘चिंग्स सीक्रेट के लिए. जल्द आने वाला है. आपके साथ काम करना हमेशा बेहद मजेदार रहता है. इस एड को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.’


comments