निक से सगाई की बात पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी

By: Dilip Kumar
8/7/2018 8:53:41 PM
नई दिल्ली

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में है। एक तरफ वे अमेरिकी प्रसिद्ध सिंगर निक जोनास के साथ अफेयर को लेकर लगातार खबरों में बनी हैं वही दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ने को लेकर। खैर, अगर बात करें निक जोनास के साथ अफेयर की तो इसको लेकर हाल ही में प्रियंका ने खुद एक राज की बात बताई है।

हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में प्रियंका ने अपने और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की सगाई वाली बात पर चुप्पी तोड़ते हुए उनका पक्ष रखा हैl इस बारे में बताते हुए प्रियंका चोपड़ा कहती है, मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं ज्यादा बाहर नहीं बताना चाहती। मैं एक लड़की हूं और यह मेरा अधिकार है कि मैं उसे अपने पास ही रखूंl मेरा परिवार, मेरे दोस्ती, मेरे रिश्तें ऐसी चीजें है, जिन्हें मुझे डिफेंड या किसी को समझाना नहीं हैl कभी-कभी मैं हंस देती हूंl कभी-कभी मैं नाराज हो जाती हूं लेकिन अक्सर मैं अपने प्रवक्ता से कहती हूं कोई बात नहीं, आज की खबरें कल की रद्दी होगीl'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सगाई को लेकर तो कुछ नहीं कहा, हालांकि उन्होंने उनकी सगाई वाली बात को लेकर रहस्य अवश्य बढ़ा दिया हैl गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा अपने करीबी दोस्त अमेरिकी सिंगर निक जोनास के लाइव शो के लिए सिंगापुर गई हुई थी और वीकेंड उनके साथ बिताने के बाद भारत वापस लौटीl खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा जब भी मीडिया के कैमरों को देखती है, वह उनके हाथ की रिंग छुपाने का प्रयत्न करती नजर आती हैl जिसके चलते यह कहा जा रहा है कि उनकी निक जोनास के साथ सगाई वाली बात कन्फर्म होती है।

वही हाल ही में कंगना रनौत ने भी प्रियंका चोपड़ा से सगाई पर उन्हें बधाई देने वाली बात कही थी, जिसके बाद यह समझा गया कि निक जोनास और प्रियका चोपड़ा ने सगाई कर ली है, लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को कई मौकों पर एक साथ समय व्यतीत करते देखा गया हैl इतना ही नहीं हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने की वजह इशारों में निक को ही बताया थाl लेकिन बाद में यह साफ हो गया था कि प्रियंका ने यह फिल्म हॉलीवुड प्रोजेक्ट के कारण छोड़ी है।


comments