लोगों के कपड़े सिलते नजर आए राजकुमार राव

By: Dilip Kumar
8/14/2018 7:07:37 PM
नई दिल्ली

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ आजकल काफी सुर्खियों में है. इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई नई जानकारी सामने आती ही रहती है. अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब इस फिल्म से जुड़ा एक और मजेदार टीजर रिलीज किया गया है.

फिल्म के ट्रेलर से पहले भी इसका एक टीजर रिलीज किया गया था जिसमें काफी सस्पेंस और ड्रामा दिखाया गया था. अब इस फिल्म का एक और मजेदार टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर में फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव टेलरिंग कर रहे हैं. टीजर में दिखाया गया है कि स्त्री से डरकर लोग राजकुमार के पास नए-नए तरीके के कपड़े सिलवाने के लिए आते हैं.

वो कहते हैं कि राजकुमार यानि वक्की उनके लिए ऐसे कपड़े सिल दें जिससे कि वो किसी भी तरह से पुरुष नजर न आएं. जिन्हें राजकुमार काफी मजेदार तरीके से जवाब देते हैं. उनके डायलॉग को सुनकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी. आपको बता दें कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक ऐसे स्त्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर साल चंदेरी की गलियों में आकर पुरुषों को किडनैप करती है और निशानी के तौर पर वो हर पुरुष के कपड़े छोड़ जाती है.


comments