रणवीर-दीपिका इटली में लेंगे सात फेरे!

By: Dilip Kumar
8/14/2018 7:24:31 PM
नई दिल्ली

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 20 नवंबर को शादी कर सकते हैं. फिल्‍मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार दोनों इटली में शादी करेंगे. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस शादी में चुनिंदा 30 मेहमान बुलाये जायेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍होंने इटली के कोमो लेक को शादी के लिए फाइनल किया है. कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने इस जगह को प्राकृतिक सुंदरता के कारण चुना है.

दीपिका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल होते ही दोनों स्टार्स को बधाई मिलने लगी है. इस लिस्‍ट में सबसे पहला नाम कबीर बेदी का है. उन्होंने ट्विटर के माध्‍यम से दोनों को बधाई दी है. बताया जा रहा है कि दोनों इटली में शादी के बाद मुंबई में इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों को एक ग्रैंड रिसेप्‍शन देंगे. दीपिका और रणवीर ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन अफवाहों की मानें तो दोनों 2013 से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दीपिका-रणवीर की ड्रीम वेडिंग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि दोनों स्‍टार्स की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

बताया जा रहा है कि जब दोनों श्रीलंका गये थे उसी दौरान उनका रोका हो गया था. हाल ही में दोनों स्‍टार्स छुट्टियां मनाने फ्लोरिडा गये थे. कहा गया था कि दोनों यहां घूमने-फिरने के साथ-साथ शादी की शॉपिंग भी कर रहे हैं. दोनों का एक वीडियो में वायरल हुआ था जिसमें दीपिका रणवीर का हाथ थामे नजर आई थीं. इंडिया टुडे को दिये एक इंटरव्यू में रणवीर ने शादी के बारे में कहा था, इन सब के बारे में मैं सोचता हूं. मैं जिंदगी और काम के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करता हूं. काम के साथ यह सब भी मेरे दिमाग में हैं.'


comments