रजनीकांत की 'काला' ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

By: Dilip Kumar
6/8/2018 4:52:07 PM
नई दिल्ली

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' गुरुवार को दुनियाभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. रजनीकांत की इस फिल्म के रिलीज होने का फैन्स पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब आखिरकार फैन्स का इंतजार खत्म हुआ. फिल्म के शुरुआती शोज हाउसफुल रहे लेकिन इसके बाद भी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छी ओपनिंग नहीं मिल पाई. फिल्म को इतनी अच्छी ऑपनिंग न मिलने के पीछे इसका कावेरी विवाद में फंसना भी माना जा रहा है. हालांकि, इसके बाद फिल्म ने चेन्नई में कमाई के मामले में बड़ा रिकॉर्ड बनाया है.

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म ने चेन्नई में पहले दिन 1 करोड़ 76 लाख की कमाई की है और यह चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यहां आपको यह भी बता दें कि यह पहली भारतीय फिल्म है जिसे साउदी अरब में रिलीज किया गया है और इस फिल्म के साथ हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड भी रिलीज हुई है. हालांकि, आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक 'काला' को रजनीकांत की अब तक की फिल्मों में सबसे कम ऑपनिंग मिली है.

तमिलनाडु फिल्म्स प्रोड्यूसर काउंसिल (टीएफपीसी) के प्रमुख अभिनेता-कार्यकर्ता विशाल कृष्ण का कहना है कि यह भविष्यवाणी करना जल्दबाजी है. उन्होंने कहा, "कावेरी विवाद में 'काला' को अनावश्यक रूप से उलझा दिया है. इस फिल्म की शुरुआत कितनी प्रभावित हुई है. मुझे नहीं पता. मैं जानता हूं कि रजनी सर रजनी सर हैं." उन्होंने कहा, "उनकी कोई भी फिल्म बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया उत्पन्न करती है. 'काला' का उद्धाटन निचले पक्ष में हो सकता है - मुझे जांच का समय नहीं मिला- क्योंकि उसी निदेशक (प. रंजीत) के साथ उनकी आखिरी फिल्म की सराहना नहीं की गई.


comments