फिर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण

By: Dilip Kumar
10/9/2018 9:28:28 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड में जब कभी हिट जोड़ियों को नाम आता है. उसमें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का नाम जरूर शामिल होता है . रणबीर , दीपिका के फैन्स फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. जिस वजह से बहुत जल्द यह जोड़ी अब एक साथ एक फिल्म में नजर आएगी. ऐसे में अब खबर है की ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक लव रंजन की फिल्म में यह जोड़ी साथ नजर आ सकती है.

डीएनए की खबर के अनुसार लव रंजन की अगली फिल्म मल्टी स्टारर होने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और रणबीर कपूर पहले से ही स्टारकास्ट में शामिल थे. ऐसे में अब दीपिका पादुकोण का भी नाम इस फिल्म से जुड़ता दिखाई दे रहा है. हाल ही में इस फिल्म की स्क्रिप्ट दीपिका ने पढ़ी है. दीपिका ने अभी तक फिल्म को लेकर अपनी हामी नहीं भरी है. लेकिन दीपिका बहुत जल्द हां करती हैं तो हमें एक बार फिर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की मोहब्बत स्क्रीन पर देखने को मिलेगी.

दीपिका और रणबीर अब तक 3 बड़ी फिल्मों में साथ नजर आए हैं जिसमें ‘बचना ए हसीनों’ ‘ये जवानी है दीवानी’ और 'तमाशा' जैसी फिल्में शामिल हैं. दीपिका और रणबीर रियल लाइफ में भी कपल रह चुके हैं. लेकिन बाद में इस जोड़ी का ब्रेकअप होगया था. लेकिन अब यह जोड़ी इन सारी चीजों से आगे बढ़ चुकी है. जहां रणबीर अब आलिया के प्यार में दीवाने हैं. वहीं दीपिका रणवीर की मोहब्बत में गिरफ्त हैं.


comments