वरुण धवन ने अपनी बहनों को दिया ऐसा गिफ्ट

By: Dilip Kumar
8/26/2018 2:25:07 AM
नई दिल्ली

रक्षाबंधन का त्योहार हर भाई-बहन के लिए महत्वपूरण होता है फिर चाहे वह आम इंसान हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्रिटी. इंडस्ट्री के स्टार भाई भी इस त्योहार को सादगी से मनाना पसंद करते हैं और अपनी बहनों को गिफ्ट देते हैं. समय बदलने के साथ गिफ्ट में दिए जाने वाले उपहारों में भी बदलाव देखने को मिलते हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इस राखी पर अपनी बहनों को ऐसा गिफ्ट देने जे रहे हैं जिसे देखकर आपको हैरत होगी लेकिन अच्छा भी लगेगा.

वरुण हर साल अपनी बहनों और चचेरे भाई के साथ राखी मनाते हैं. वरण ने फैसला किया है कि इस बार वे अपनी बहनों को दुपट्टा, साड़ी, स्टोल और हस्तनिर्मित डायरी गिफ्ट करूंगा. जी हां..आपने सही सुना..अब आप भी सोच रहे होंहे कि इतना बड़ा स्टार अपनी बहनों को महंगे गिफ्ट्स भी दे सकते है. आपको बता दें कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म सुई धागा भारत के बुनकरों पर आधारित है. बुनकरों की मदद करने के मकसद से वरुण अपनी बहनों को इस तरह के उपहार देना चाहते हैं.

कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें वरुण और अनुष्का सिलाई मशीन के साथ नजर आ रहे हैं और उनके आसपास सिलाई का ही सामान रखा हुआ है. शरत कटारिया की यह फिल्म भारतीय बुनकरों की जिंदगी पर बेल्ड है जो 28 सितंबर को रिलीज होगी.


comments